Follow Us:

J&k: बारामूला में सुरक्षाबलों ने ढेर किए जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने गुरुवार रात से चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है. मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहे हैं. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री चार अक्तूबर को जम्मू-कश्मीर को दौरे पर आ रहे हैं. उनके दौरे को देखते हुए आतंकियों ने अपने नापाक मंसूबों की कोशिशें तेज कर दी हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बारामूला जिले के पट्टन के येदिपोरा में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी.सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया. इस दौरान छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके सुरक्षाबलों ने भी जबाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी स्थानीय थे और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे.इससे पहले सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले के चित्रागम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरु किया था. कुमार ने कहा,“ यह मुठभेड़ अमित शाह के चार अक्तूबर से राज्य के दौरे से पहले हुई. अमित शाह कश्मीर घाटी के बारामूला शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे. अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी.