Follow Us:

24 मई को रिलीज होगी PM मोदी की बायोपिक, नया पोस्टर लॉन्च

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' 24 मई को रिलीज होने जा रही है। सोमवार सुबह नागपुर में सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने विवेक ओबरोय और फिल्म की टीम के साथ अपने आवास पर पोस्टर फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया। फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री के पिछले कामों को याद दिलाते हुए जमकर तारीफ़ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। गडकरी ने कहा, 'मैंने फिल्म देखी है, समाज के युवाओं को जागरूक करेगी यह फिल्म, विवेक ने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। टीम ने फिल्म मेहनत की है, फिल्म में मेसेज भी है।'

गौरतलब है कि इससे पहले ये फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन आचार संहिता के चलते सुप्रीम कोर्ट ने नरेन्द्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' को रिलीज़ नहीं होने दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की सिफारिश के बाद इस फिल्म पर रोक लगा दी थी। अब लोकसभा चुनाव के नतीजों के ठीक एक दिन बाद 24 मई को इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता

बता दें कि रविवार की शाम आए एग्जिट पोल के मुताबिक नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। अगले ही दिन रिलिज फिल्म का नया पोस्टर बेहद अग्रेसिव रूप में सामने आया है। पोस्टर में विवेक ओबेरॉय शंखनाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं और टैगलाइन है 'आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता।' फिल्म का यह पोस्टर अपने आप में दो अर्थों का है। यह पोस्टर इशारों-इशारों में चुनाव के बाद के रिजल्ट को लेकर भी बात करता है।

विवेक ओबेरॉय कहते हैं, 'आप जानते हैं फिल्म का विरोध करने वाले पक्ष ने हमें रिलीज़ के दौरान बहुत परेशान किया, लेकिन अब हमें कोई नहीं रोक सकता है। मुझे लगता है देश में जो 60 साल के दौरान बरबादी हुई है, उसे ठीक करने के लिए मोदीजी की जरूरत है, इसलिए सरकार दोबारा आएगी। रुझान देखकर खुशी हो रही है।