Follow Us:

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नि गिरफ्तार! जांच के लिए 4 टीमें तैयार

सांसद महेश शर्मा ने भाजपा के कथित नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ हुए खड़े और कहा कि 48 घंटो के अंदर श्रीकांत त्यागी होगा पुलिस की हरासत में.

डेस्क |

सांसद महेश शर्मा ने भाजपा के कथित नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ हुए खड़े और कहा कि 48 घंटो के अंदर श्रीकांत त्यागी होगा पुलिस की हरासत में. दरअसल, स्वंय को भाजपा का नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी पर नोएडा की एक सोसाइटी में एक महिला के साथ बदसलूकी करने का इल्जाम है और इस इल्जाम की वजह से श्रीकांत त्यागी पर एफआई भी दर्ज हो गई है.

सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत त्यागी भाजपा के एक लोकल नेता हैं जिनका विडीयों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां वो एक पॉश कॉलोनी में एक महिला को गाली देते हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही धक्के मुक्की की भी तस्वीरें साफ तौर पर दिखाई दें रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इस शख्स के खिलाफ एक्शन की मांग की है. जब ये मामला तूल पकड़ने लगा तब नोएडा के सांसद महेश शर्मा वहां पहुंचे हैं. वहीं भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका संज्ञान लिया है. फिलहाल अभी श्रीकांत त्यागी फरार है लेकिन पुलिस ने अपनी 4 टीमें बना ली हैं श्रीकांत त्यागी पर दबिश लगाने के लिए.

सांसद महेश शर्मा ने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लिया है. मैंने पुलिस कर्मियों से कहा है उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाए. ये जांच का विषय है कि श्रीकांत त्यागी आखिर है कौन? मैंने आजतक इसका ना नाम सुना है और ना ही कभी इसे पार्टी के किसी कार्यक्रम में देखा है. बता दें कि श्रीकांत त्यागी की पत्नि समेत 4 लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.