Follow Us:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और PM मोदी ने दी देशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मकर संक्रांति के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी है। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि लोहड़ी, मकर संक्रान्ति, पोंगल, भोगाली बिहू, उत्‍तरायण और पौष पर्व के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मेरी कामना है कि इन त्‍योहारों के माध्‍यम से हमारे समाज में प्रेम, स्‍नेह और सौहार्द का बंधन मजबूत हो तथा देश में समृद्धि और खुशहाली बढ़े।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि  देशवासियों को मकर संक्रांति की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि मकर संक्रांति का यह महापर्व सभी देशवासियों के जीवन में नई ऊर्जा एवं उत्तम स्वास्थ्य लेकर आये ऐसी ईश्वर से कामना करता हूँ। मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएँ।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि दान, पुण्य, सेवा, धर्म और हर्षोल्लास के पावन पर्व मकर-संक्रांति, उत्तरायण, पोंगल, माघ बिहू एवं भोगी की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। ये पर्व सभी के जीवन में खुशियों का संचार करें तथा हर घर-आँगन में सुख, शांति व समृद्धि आए, यही प्रार्थना है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मकर संक्रांति के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। यह पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आये यही मंगलकामना है।