Follow Us:

दूसरी बार घोड़ी चढ़ेंगे पंजाब के CM भगवंत मान, कल चंडीगढ़ में रचाएंगे विवाह

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. चंडीगढ़ में कल भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी रचाएंगे. इस शादी समारोह में देश की कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं….

डेस्क |

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. चंडीगढ़ में कल भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी रचाएंगे. इस शादी समारोह में देश की कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत गेस्ट्स की लिस्ट काफी लंबी है. गौरतलब है कि सीएम मान 48 साल के हैं और पहली पत्नी से तलाक के बाद यह उनकी दूसरी शादी है.

भगवंत मान का पहली पत्नी इंद्रजीत कौर के साथ 2015 में तलाक हो चुका है. पहली पत्नी से उनके दो बच्चे हैं. पत्नी तलाक के बाद से अमेरिका में रहती हैं. दरअसल, 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान मान के प्रचार में उनकी पत्नी भी दिखी थीं. लेकिन दोनों के बीच रिश्तों में खटपट हुई और इन्होंने 2015 में तलाक का फैसला लिया. अब 16 मार्च 2022 को भगवंत मान ने पंजाब के सीएम के तौर पर शपथ ली और अब नए दांपत्य जीवन की ओर कदम भी बढ़ा रहे हैं.

पहली पत्नी इंद्रजीत के साथ उनके तलाक के कई तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. हालांकि, भगवंत मान कहते रहे हैं कि राजनीति में आने के बाद वे परिवार के समय नहीं दे पा रहे थे. लिहाजा, उनके रिश्ते में दरार आ गई. तलाक के दौरान भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा औऱ कहा था कि उन्होंने पंजाब की जनता को परिवार से ऊपर रखा है.