Follow Us:

दिल्ली के MCD स्कूल में दो बच्चियों का यौन उत्पीड़न, क्लास में उतारे कपड़े!

दिल्ली के भजनपुरा स्थित एमसीडी स्कूल में कथित तौर पर दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इसकी सूचना महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है।

डेस्क |

दिल्ली के भजनपुरा स्थित एमसीडी स्कूल में कथित तौर पर दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इसकी सूचना महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। स्वाति मालीवाल ने बताया कि एक व्यक्ति दिल्ली के सरकारी स्कूल में दाखिल हुआ और कथित तौर पर लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया।

घटना 30 अप्रैल को दिल्ली के एमसीडी स्कूल में हुई थी। सुबह के समय सभी छात्र प्रार्थना के बाद क्लास में टीचर का इंतजार कर थे। तभी एक अज्ञात व्यक्ति क्लास में घुसा और दो लड़कियों के कपड़े उतार दिए। इसके बाद क्लास के दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया और सभी छात्रों के सामने व्यक्ति ने पेशाब कर दिया।

स्वाति मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि जब छात्रों ने पूरी घटना की जानकारी टीचर और प्रिंसिपल को दी, तो उन्होंने चुप रहने और भूल जाने के लिए कहा।

मालीवाल ने नोटिस जारी करते हुए कहा है आरोपी जल्दी से जल्दी गिरफ्तार हो जाना चाहिए। साथ ही एमसीडी आयुक्त को भी तलब किया गया है। जवाबदेही निश्चित होनी चाहिए। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि आरोपी की डिटेल निकाली जाएं और वो क्लास के अंदर दाखिल कैसे हुआ इसकी जानकारी जुटाई जाए। स्कूल में छात्रों और शिक्षकों की सुरक्षा के क्या इंतजाम हैं। सीसीटीवी कैमरा अगर लगा है तो 30 तारीख की सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक फुटेज उपलब्ध कराई जाए। पुलिस को सूचना न देने पर टीचर, प्रिंसिपल और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ क्या एक्शन हुआ इसकी भी जानकारी दें।