Follow Us:

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के परिवार में तनातनी

desk |

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बेटे और बहू रिवाबा जडेजा से अलग रहने की बात की है।
जडेजा के पिता ने उनकी वाइफ पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने रिवाबा पर जादू-टोना करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा रवींद्र जडेजा और रिवाबा से किसी तरह का संबंध नहीं है।
इस बीच रवींद्र जडेजा ने सफाई पेश करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि इंटरव्यू में छापी गई सभी बातें बेबुनियाद हैं। जडेजा ने लिखा कि बहुत सारी बातें हैं जो कि सोशल मीडिया पर नहीं लिखना चाहूंगा. जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है और सफाई पेश की है।

जडेजा ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने गुजराती भाषा में लिखा। ” इंटरव्यू में कही गई सभी बातें वाहियात और झूठी हैं। मेरी और मेरी पत्नी की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है. लेकिन मैं यह सब कुछ सार्वजनिक रूप से नहीं कहूंगा.”

बता दें कि रवींद्र जडेजा इस समय अपने घर से दूर हैं। वे भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेले थे, लेकिन दूसरे मुकाबले में चोट की वजह से बाहर रहे। हालांकि अब जडेजा तीसरे टेस्ट के लिए फिर से टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं।