Follow Us:

JK: नौगाम में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर बोला हमला, 2 जवान शहीद-1 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला बोला है। शुक्रवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि एक घायल हुआ है। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादियों ने नागम बाइपास के पास पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस हमले में 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया, जहां दो लोगों की शहादत हुई। बता दें कि इस हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

बता दें कि12 अगस्त को भी जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों ने सेना के काफिले पर हमला किया था। अंधाधुंध गोलीबारी के बाद एक जवान घायल हो गया था। बताया गया था कि सेना के तीन वाहनों का काफिला, जिसमें 30 सैन्यकर्मी शामिल थे, बारामूला से गुलमर्ग की ओर जा रहे थे। जैसे ही काफिला पट्टन इलाके में पहुंचा, वहां छिपे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की।