Follow Us:

2 क्वार्टर शराब पीने के बाद भी नहीं चढ़ा नशा, शख्स ने गृहमंत्री से कर दी शिकायत

शराब पीने के शौकीन शख्स ने शराब में मिलावट की शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री समेत तमाम अधिकारियों से कर डाली और शराब ठेकेदार के खिलाफ सक्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है…

डेस्क |

डेस्क।। देश में आए दिन चौंकाने वाली ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिनके बारे में कभी आप सोच भी नहीं सकते। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश में सामने आई है। यहां एक शराब पीने के शौकीन शख्स ने शराब में मिलावट की शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री समेत तमाम अधिकारियों से कर डाली और शराब ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की। शराब के शौकीन इस शख्स का कहना है कि उसे शराब के दो क्वार्टर पीने के बाद भी नशा नहीं हुआ। शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार शराब में पानी मिला रहा है इसी कारण से उस शराब को पीने के बाद भी नशा नहीं हो रहा।

बता दें कि उज्जैन में बहादुर गंज आर्य समाज मार्ग पर रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब पीने के आदी हैं। वे पिछले 20 साल से शराब पी रहे हैं। लोकेंद्र का कहना है कि उसने 12 अप्रैल को क्षीरसागर इलाके में स्थित शराब की दुकान से 4 क्वार्टर देशी शराब के खरीदे थे। लेकिन जब 2 क्वार्टर पीने के बाद भी उसे नशा नहीं चढ़ा तो उसे लगा कि शराब में मिलावट है। शख्स ने जब इसकी शिकायत दुकानदार से की तो उसने उसे धमकी देकर भगा दिया। दुकान वाले ने लोकेंद्र को धमकी देते हुए कहा कि तुमसे जो बनता है वो कर लेना। इसके बाद लोकेंद्र ने इसकी शिकायत ऊपरी स्तर पर करने का मन बनाया।

लोकेंद्र ने बताया कि शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके। लोकेंद्र सोठिया अपने साथ 2 क्वाटर लेकर मिलावटी शराब की शिकायत करने आबकारी विभाग पहुंचे। जहां उन्होंने गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला आबकारी विभाग के नाम से आवेदन दिया है। इसमें लिखा है कि ठेकेदार पर कार्रवाई की जाए ताकि कोई दूसरा धोखाधड़ी का शिकार नहीं हो।

लोकेंद्र का कहना है कि ”अगर उसकी मांग पर सुनवाई नहीं हुई तो वह कंज्यूमर फोरम में शिकायत करेगा। लोकेंद्र ने कहा कि ”कार्रवाई होना इसलिए भी जरुरी है कि क्योंकि मेरे साथ जो हुआ वह अन्य किसी अन्य के साथ न हो। वहीं, आबकारी विभाग ने लोकेंद्र की शिकायत पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।