Follow Us:

सलमान खान को जान से मारने की धमकी, “तुम्हारा हाल मूसेवाला की तरह कर देंगे”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है। उनको ये धमकी पत्र के जरिए मिली है जिसमें लिखा गया है कि सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुमहारा हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा।

डेस्क |

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है। उनको ये धमकी पत्र के जरिए मिली है जिसमें लिखा गया है कि सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुमहारा हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा। इस धमकी भरे पत्र के बाद पुलिस ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने गैंगेस्टर लॉरेंश बिश्नोई से भी पूछताछ की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये धमकी भरा पत्र सलमान खान के पिता सलीम खान को मिला है। बताया जा रहा है कि जिस समय सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए थे तो वहां बेंच पर बैठे थे। वहीं उन्हें और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा पत्र मिला है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका है।  सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ये गैंग फिर से सुर्खियों में आ गया है। ऐसे में ये क्यास लगाए जा रहे हैं लॉरेंश बिश्नोई गैंग ने ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी होगी।