Follow Us:

यूपी में दो नाबालिगों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डेस्क |

पुलिस के अनुसार, 22 वर्षीय अरविंद यादव को सआदतगंज थाना क्षेत्र के घंटा बेग गड़िया इलाके से पांच साल की बच्ची को पोर्न दिखाने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शनिवार को लखनऊ के अलग-अलग हिस्सों में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से एक पांच साल की बच्ची और दूसरी 17 की है.

पुलिस ने कहा कि अरविंद लड़की के परिवार से परिचित था और अक्सर उसके साथ खेलता था. जब उसके माता-पिता उसके आसपास मौजूद नहीं थे तब उसने मौके का फायदा उठा कर अपराध को अंजाम दिया. आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एबी के तहत 12 साल से कम उम्र की नाबालिग के साथ बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एक अन्य घटना में, एक 28 वर्षीय व्यक्ति सोहैब हुसैन को 17 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने और परिवार के सदस्यों और पुलिस को इसकी सूचना देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है.