Follow Us:

रायबरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, उन्नाव रेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भाजपा के विधायक कुलदीप सेंगर पर आरोप लगाने वाली उन्नाव रेप पीड़िता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दर्दनाक हादसे में पीड़िता की मां, चाची और ड्राइवर की मौत हो गई, वहीं पीड़िता और उसके वकील गंभीर हालत में हैं। हादसा उस समय हुआ जब पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलकर वापस लौट रही थी। लड़की के चाचा जो उसका केस लड़ रहे थे वह इस समय रायबरेली जेल में हैं।

पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान भारी बारिश हो रही थी, जब रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी और कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक का नंबर भी मिटा हुआ था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि उन्नाव रेप मामला पिछले साल उस समय चर्चा में आया था जब 16 साल की पीड़ित लड़की ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर न्याय के लिए प्रदर्शन किया था। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया था कि 2017 में नौकरी के लिए जब वह बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के घर गई थी तो उसके साथ बलात्कार किया गया था। घटना के लगभग एक साल बाद अप्रैल 2018 में लड़की ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी।