Follow Us:

UP: औरैया में भीषण सड़क हादसा, 24 मजदूरों की मौत, 35 से अधिक घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

उत्तर प्रदेश के औरैया में भीषण सड़क हादसा पेश आया है। यहां प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की हादसे के बाद दोनों गाड़ियां पलट गई और डीसीएम में सवार 24 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 35 से ज्यादा मजदूर घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ज्यादातर मजदूर बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। हादसा देर रात साढ़े 3 बेज के करीब पेश आया है।

जानकारी के अनुसार हादसा उस समये पेश आया जब दिल्ली से आने वाली डीसीएम पर बैठे मजदूरों ने सुबह से पहले चाय पीने की इच्छा जाहिर की। ये मजदूर औरैया-कानपुर देहात रोड पर सड़क के किनारे एक ढाबे पर चाय पीने लगे। इस दौरान कुछ मजदूर ढाबे पर थे तो कुछ डीसीएम में ही सोए रहे। तभी राजस्थान से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों की एक डीसीएम को जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही गाड़ियां पलट गईं और सड़क के किनारे एक गड्ढ़े में जा गिरीं।

सीएम योगी ने जताया दुख

औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया है। उन्होंने इस हादसे में मारे गए श्रमिकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की। सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि घटना में घायल हुए श्रमिकों को तत्काल उपचार मुहैया कराया जाए। उनकी हरसंभव मदद की जाए और राहत पहुंचाई जाए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने औरैया सड़क हादसे की रिपोर्ट भी तलब कर ली है। उन्होंने कानपुर रेंज के कमिश्नर और आईजी से घटना की पूरी जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं।