Follow Us:

UP: आवार कुत्तों का आतंक, मां के साथ सो रहे 28 दिन के बच्चे को नोच कर मार डाला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां एक बार फिर से मां के पास सो रहे एक 28 दिन के बच्चे को कुत्तों ने नोच कर मार डाला। घटना बेहट थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव की है। बच्चे के दिव्यांग पिता रामकरण ने बताया कि 6 बेटियों के बाद उसे एक बेटा हुआ था।

दयालपुर गांव में चार दिन में हुई यह दूसरी हृदय विदारक घटना पहले इसी गांव के रजनीश के 3 माह के पुत्र को भी कुत्तें ने नोच कर मौत के घाट उतार चुके हैं। इससे ग्रामीणों में भय का माहौल है।

बता दें कि अभी चार दिन पहले ही बेहट क्षेत्र के दयालपुर गांव में कुत्तों ने आंगन में सो रहे तीन माह के एक मासूम बच्चे को मार डाला था। शव आबादी के निकट ग्राम प्रधान के खेत में पड़ा मिला। बच्चे के सिर को भी कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया था। बताया जा रहा है कि दयालपुर गांव में रजनीश अपनी पत्नी ललिता और 3 माह के अभिमन्यु के साथ घर के बाहर सो रहे थे, तभी आदमखोर कुत्ते 3 माह के अभिमन्यु को उठाकर ले गए।

बच्चे की चिल्लाने पर जागे उसके पिता रजनीश और अन्य परिजनों ने कुत्तों का पीछा किया। लेकिन कुत्ते बच्चे को गन्ने के खेत में लेकर घुस गए। जहां कुत्तों के झुंड ने बच्चे के सिर व शरीर के अन्य अंगों को पूरी तरह से खा लिया। करीब 4 घण्टे की तलाश के बाद परिजनों को बच्चे का क्षतविक्षत शव बरामद हो सका।