Follow Us:

उत्तर प्रदेश: बाल काटने वाले व्यक्ति ने काट दिए दो नाबालिग बच्चों के गले

desk |

UP के बदायूं से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बाल काटने वाले व्यक्ति ने दो नाबालिग बच्चों का गला काटकर उनकी हत्या कर दी और तीसरा बच्चा घायल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक यह घटना बदायूं के सिविल लाइंस थाना इलाके की बाबा कॉलोनी की है. जहां मंगलवार देर शाम साजिद नाम का शख्स अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर आया. इस दौरान उसने विनोद की पत्नी से अपनी पत्नी की डिलीवरी के लिए पांच हजार रुपयों की मांग की. और उन्होंने उसे 5 हजार दे दिए. उसके बाद उसने कहा कि उसकी तबीयत थोड़ी सही नहीं लग रही है और ऐसा कहते हुए वो घर में ऊपर चला गया. जहां छत पर बच्चे थे.

वारदात के समय छत पर दो आरोपी साजिद और जावेद दोनों मौजूद थे. इस घटना में जिंदा बचे बच्चे ने बताया कि साजिद ने मेरे बड़े भाई से चाय मंगवाई थी और छोटे भाई से पानी मंगवाया था. जब बड़ा भाई चाय लेकर आया तो उसको मार दिया और फिर छोटा आया तो उसे भी मार दिया. मेरा छोटा वाला भाई चीखा था तब मैं ऊपर गया था. बच्चे ने बताया कि जब मैं छत पर गया था तो वो दोनों भाइयों को मार चुका था और गेट बंद कर रहा था. उसने मुझे देखा तो मुझे भी मारने की कोशिश की. मैं तभी उसे धक्का देकर भाग गया था.

हत्या के बाद पुलिस को सूचना दी गई. भीड़ ने पुलिस को शव कब्जे में नहीं लेने दिया. परिजनों ने शव को लेने आए एम्बुलेंस को वापस कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने तोड़-फोड़ करते हुए रोड जाम कर दिया. पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. वहीं साजिद के भाई की तालाश जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा