Follow Us:

उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज हुए कोरोना संक्रमित, मंत्रीमंडल और वरिष्ठ अधिकारियों में हडकंप

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कोरोना आम के साथ साथ खास लोगों को भी अपनी चपेट में ले रहा है । वायरस किसी की सामाजिक प्रतिष्ठा को देख कर नहीं आता । देश और दुनिया में कई नामचीन लोग इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं । अब नया मामला सामने आया है उत्तराखंड से । त्रिवेंद्र सरकार में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । रिपोर्ट आने के  बाद पूरे मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है । क्योंकि 29 मई को जो कैबिनेट बैठक हुई थी , उसमें सतपाल महाराज शामिल हुए थे ।
बताया जा रहा है कि शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पर्यटन मंत्री के सैंपल की जांच प्राइवेट लैब में करवाई गई । जिसके बाद आज जब रिपोर्ट आयी तो सतपाल महाराज के साथ-साथ कई स्टॉफ कोरोना संक्रमित मिले हैं । सतपाल महाराज में कोरोना की पुष्टि के बाद अब राज्य के कई दूसरे मंत्रियों को भी कोरोना टेस्ट करवाना पड़ेगा । कारण, 29 मई को जो कैबिनेट बैठक हुई थी , उसमें सतपाल महाराज शामिल हुए थे । इस बैठक में न सिर्फ मंत्री बल्कि कई अधिकारी मौजूद थे ।

फिलहाल सतपाल महाराज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने उनके आवास के आसपास इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है । जिसका मतलब है इस इलाके में  आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी ।