Follow Us:

दिल्ली में जलभराव पर सियासत! बीजेपी नेता के ट्वीट पर हरियाणा के हालात हुए वायरल

दिल्ली में जहां एक ओर जल संकट गहरा गया है तो वहीं दूसरी ओर एक दिन की भारी बारिश से राजधानी दिल्ली पानी पानी हो गई. दिल्ली के डूबने की तस्वीरों को बीजेपी नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट के जरिए शेयर की हैं.

डेस्क |

दिल्ली में जहां एक ओर जल संकट गहरा गया है तो वहीं दूसरी ओर एक दिन की भारी बारिश से राजधानी दिल्ली पानी पानी हो गई. दिल्ली के डूबने की तस्वीरों को बीजेपी नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट के जरिए शेयर की हैं. और दिल्ली मॉडल का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है ‘बस एक दिन की बारिश में ही अरविंद केजरीवाल का दिल्ली मॉडल पनी में डूब गया ‘.

हालांकि मंजिदर सिंह सिरसा अरविंद केजरीवाल की सरकार को ट्वीट्स के जरिए घेरते रहते हैं लेकिन क्या बीजेपी शासित राज्यों में हालात सही हैं. ऐसा इसलिए क्यों कि मंजिंदर सिंह सिरसा के ट्वीट पर लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं. दिनेश अरोरा नाम के शख्स ने गुरुग्राम की तस्वीर दिखा दी. जहां दिल्ली से भी बुरा हाल था.

तो वहीं दूसरी ओर यशेश्वर नाम के शख्स ने हरियाणा के सिरसा साहब की तस्वीरें शेयर कर शहर की हालत दिखाई है. सिरसा में किस कदर पानी का जलजमाव है. ये आप तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं.

इन तस्वीरों ने जहां एक ओर दिल्ली के हालात तो दिखाए ही, वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के हालातों को भी दर्शा दिया. ऐसे में सवाल ये है कि क्या जनता को असल मुद्दों से भटाकर पार्टियों के नेता सिर्फ राजनीति करने में अपनी समय जाया करते हैं.