Follow Us:

हिमाचल सरकार के जनमंच की नकल कर रही AAP, अपने वादों पर खरा नहीं उतर पाए नेता: खन्ना

हिमाचल भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भंगवत मान पंजाब के भोले भाले लोगों को गुमराह कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी एक अनैतिक राजनीतिक पार्टी है और इसके नेता अपने वादों पर खरे नहीं उतरते

पी.चंद |

हिमाचल भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भंगवत मान पंजाब के भोले भाले लोगों को गुमराह कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी एक अनैतिक राजनीतिक पार्टी है और इसके नेता अपने वादों पर खरे नहीं उतरते। उन्होंने कहा कि भंगवत मान ने पंजाब के सभी लोगों को बुलाया कि वह आकर उनकी सभी समस्याओं का मौके पर समाधान करेंगे। ऐसा लगता है कि वह हिमाचल सरकार के जन मंच कार्यक्रम की नकल कर रहे हैं। भीषण गर्मी में दूर-दूर से लोग अपना किराया खर्च करके आए। लेकिन दुर्भाग्य से मुख्यमंत्री ने केवल 10 से 15 समस्याओं को सुना और आम जनता को निराश करके चले गए।

उन्होंने कहा कि AAP सरकार को इस ड्रामे को बंद कर जमीनी स्तर पर काम करना चाहिए। आम आदमी पार्टी के नेता अब बड़े विज्ञापनों के माध्यम से सरकारी धन का दुरुपयोग करेंगे, जिसमें दिखाया जाएगा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने लोगों की शिकायतें सुनी हैं, लेकिन तथ्य पूरी तरह से अलग है कि उन्होंने केवल सीमित लोगों को ही सुना है। अविनाश ने कहा कि आप जहां भी सरकार बनाती है वह लोगों को गुमराह करती है जो पूरी तरह से अनैतिक है।