Follow Us:

आप को अपने ‘विश्वास’ पर नहीं रहा विश्वास,राज्यभा का काटा टिकट

समाचार फर्स्ट |

आम आदमी पार्टी ने तमाम अटकलों के बीच आखिरकार राज्यसभा के लिए अपने तीनों उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। आप ने संजय सिंह,सुशील गुप्ता और नारायण दास गुप्ता को राज्यसभा में भेजने का फैसला किया है। पार्टी ने राज्यसभा की रेस में सबसे आगे चल रहे कुमार विश्वास पर विश्वास ना जताते हुए इस दौड़ से बाहर कर दिया है और साथ ही पत्रकार से नेता बने आशुतोष को भी दरकिनार किया है।

राज्यसभा के लिए जैसे ही तीनों उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हुआ ,आप में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। आप के विश्वास रहे कुमार विश्वास ने बगावत का झंडा बुलंद करते हुए अपने तेवर साफ कर दिए हैं। कुमार विश्वास ने राज्यसभा ना भेजे जाने से अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोला है।

कुमार ने कहा कि मुझे सर्जिकल स्ट्राइक, टिकट वितरण में गड़बड़ी, जेएनयू समेत अन्य मुद्दों पर सच बोलने के लिए दंडित किया गया है और मैं इस दंड को स्वीकार करता हूं। कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "सब अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं,आप अपनी लड़ रहे हैं, मैं अपनी लड़ रहा हूं, मैं बहुत शुभकामाएं देता हूं जिनको रामलीला मैदान के लिए चुना है, मैं अरविंद और पूरी पार्टी जिन लोगों ने तय किया है उनको बधाई देता हूं, नवनीत बना कर भेजा है देश के सर्वोच्च सदन में जहां अटल और इंदिरा की आवाज गूंजी है"।