Follow Us:

“AAP के पास है महंगाई को दूर करने का फार्मूला”, पंकज पंडित का सरकार पर हमला

AAP प्रवक्ता पंकज पंडित ने आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश-प्रदेश का सबसे बडा मुद्दा मंहगाई है…..

डेस्क |

आम आदमी पार्टी के  प्रवक्ता पंकज पंडित ने आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश-प्रदेश का सबसे बडा मुद्दा मंहगाई है. डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस , खाद्यन्न पदार्थ और सभी रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुओं के दामों में काफी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है. हर व्यक्ति केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गलत नीतियों को कोस रहा है.

केंद्र और राज्य सरकार महंगाई को काबू करने में नाकाम साबित हुई है इस कारण देश की अर्थव्यवस्था भी गड़बड़ा गई है. और इस बढ़ती हुई मंहगाई को कम करने का फार्मूला AAP राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के पास हैं. उनके पास ऐसी जादू की छड़ी है जिससे आम जनता को मंहगाई से छुटकारा मिल जाएगा. पिछले कल सोलन में प्रदेश की सभी पंचायतों से आए पदाधिकारियों का संबोधन था, जिनका मुद्दा मंहगाई पर ही था.

AAP प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में दो मॅाडल है एक भाजपा का मॅाडल जिसमें लगातार मंहगाई बढ़ती ही जा रही हैं. जब भाजपा से मंहगाई को लेकर पुछा जाए तो कहा जाता हैं कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कुछ हो रहा है, युद्ध हो रहा है और बड़े-बड़े आंकडे दिखाकर जनता को गुमराह किया जाता हैं और दूसरी तरफ है हमारे मॅाडल आफ गर्वनर अरविंद केजरीवाल. दिल्ली में हमारी AAP की सरकार है आज तक AAP ने एक बार भी टैक्स नहीं लगाया हैं आम आदमी पार्टी सत्ता में आएगी और अरविंद केजरीवाल की जादू की छड़ी चलेगी और दिल्ली की तरह ही प्रदेश की जनता को भी सुविधाएं दी जाएगी.