Follow Us:

हमीरपुर में AAP का प्रदर्शन, प्रदेश की सुरक्षा में चूक मामले पर CM से मांगा इस्तीफा

प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था में सरकार द्वारा बरती जा रही ढील और खालिस्तानियों द्वारा धर्मशाला विधानसभा परिसर में झंडे लगाने के विरोध में AAP ने हमीरपुर में प्रदर्शन किया और डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा

जसबीर कुमार |

प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था में सरकार द्वारा बरती जा रही ढील और खालिस्तानियों द्वारा धर्मशाला विधानसभा परिसर में झंडे लगाने के विरोध में AAP ने हमीरपुर में प्रदर्शन किया और डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। इस अवसर पर AAP के विधानसभा अध्यक्ष सुदर्शन पटियाल की अगुवाई में रैली निकाली गई । सुदर्शन पटियाल ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की सुरक्षा मामले में जयराम ठाकुर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है इसलिए मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

AAP विधानसभा अध्यक्ष सुदर्शन पटियाल ने कहा कि प्रदेश सरकार की सुरक्षा व्यवस्था राम भरोसे चल रही है। प्रदेश सरकार द्वारा खालिस्तान मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आज अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार सोई हुई है जिसे जगाने के लिए आज प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि खालिस्तान मामले में प्रदेश के सीआईडी, आईबी और पुलिस सभी कटघरे में आ गई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के बाहर सीसीटीवी कैमरे तक नहीं लगाए गए हैं जिससे सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगा है।

सुदर्शन पटियाल ने कहा कि हिमाचल में AAP के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद दोनों पार्टियों के नेता घबरा गए हैं और बौखलाहट में बयानबाजी करने में जुटे हैं। उन्होने कहा कि अरविदं केजरीवाल की सरकार हिमाचल में बनने जा रही है जिसके चलते ही अब बयानबाजी की जा रही है। लेकिन जनता पूरी तरह से समझदार है और परिवर्तन के लिए तैयार है।