Follow Us:

कोरोना के बाद अब सेब पर राजनीति कर रहे विपक्षी दल: रणधीर शर्मा

पी. चंद |

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी दल पहले कोरोना  और अब सेब पर राजनीति कर रहे हैं। बीजेपी बागवानों की हितेषी सरकार है। चार सालों में समर्थन मूल्य ढाई रुपये बढ़ा है जो कांग्रेस के समय महज 50 पैसे बढ़ा था।

उन्होंने कहा कि ओलावृष्टि के कारण सेब दागदार हो गया जिससे सेब का दाम कम हुआ है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल का आंदोलन की चेतावनी देना केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के अलावा कुछ नहीं है। वह उपचुनाव में इसके माध्यम से अपनी नैया पार लगाने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में अनेक गुटों में बटी है आगामी उपचुनाव बीजेपी जीतेगी और 2022 में बीजेपी की सरकार रिपीट होगी।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का सौ फीसदी वैक्सीनेशन करने वाला देश का पहला राज्य बन गया है। इस उपलब्धि पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 सितंबर को प्रदेश की जनता के साथ संवाद करेंगे इसके लिए विधानसभा स्तर पर एलईडी लगाई जाएगी और उनके सवांद को जनता तक पहुंचाया जाएगा।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को सौ फीसदी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लग गई है जो एक रिकॉर्ड है। 6 सितंबर को प्रधानमंत्री प्रदेश के स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों और लाभार्थियों से सवांद करेंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य अन्य राज्यों को प्रेरणा देने के साथ हेल्थ वर्कर्स को उत्साहित करना है। इसके लिए विधानसभा स्तर पर एलईडी लगाई जाएगी जहां लाभार्थी प्रधानमंत्री का सम्बोधन सुन सकेंगे।