Follow Us:

ड्रग और खनन माफिया के बाद प्रदेश में दनदना रहा नकल माफिया: सुक्खू

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कांग्रेस लगातार सरकार को घेरने में जुटी है। कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुखु ने आरोप लगाया है भाजपा शासन में ड्रग और खनन माफिया के बाद पेपर लीक माफिया दनदना रहा है

पी.चंद |

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कांग्रेस लगातार सरकार को घेरने में जुटी है। कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुखु ने आरोप लगाया है भाजपा शासन में ड्रग और खनन माफिया के बाद पेपर लीक माफिया दनदना रहा है।

सुखविंदर सूक्खु ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पेपर लीक कर बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा हुआ है। सरकार ने एसआईटी बनाई है। सरकार चोर से ही कोतवाली करवा रही है ऐसे में न्याय की उम्मीद कम ही है। मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए।

वहीं, उन्होंने धर्मशाला विधानसभा के गेट पर खालिस्तानी झंडे लगाने पर सरकार को घेरते हुए कहा कि यह सुरक्षा में चूक है। यह सरकार हर मोर्चे पर फैल रही है। अब चुनावों होने वाले हैं ऐसे में जनता को मुद्दों से भटकाने के लिए लोगों का ध्यान बांटने के लिए ऐसी वारदातों का अंजाम दिया जाता है। शांतिप्रिय प्रदेश में अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है कांग्रेस यह बर्दास्त नहीं करेगी।