Follow Us:

अग्निहोत्री का CM पर निशाना, कहा- नेताओं के चक्कर काटने में फेमस हुए जयराम

रविंद्र |

झूठे वादों के दम पर सत्ता में आई बीजेपी प्रदेश की जनता से किए गए वादों को पूरा कर दिखाए और कांग्रेस पर दोषारोपण न करे। प्रदेश और केंद्र दोनों में बीजेपी झूठे वादों का सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आई और जनता को अब अंगूठा दिखाया जा रहा है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मंगलवार को जारी एक बयान में कही।

उन्होंने कहा कि सरकार में नेता विधायक मंत्री ही सिर फुटौवल स्थिति में आ रहे हैं और मुख्यमंत्री का किसी पर कंट्रोल नहीं है। बीजेपी के नेता ही सरकार पर अनदेखी और अन्य आरोप लगाने लगा रहे है। मुकेश ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री परिक्रमा करने वाले मुख्यमंत्री के रूप में प्रसिद्ध हुए हैं, जो कभी किसी नेता तो कभी किसी नेता की परिक्रमा ही कर रहे हैं।

'माफिया दनदना रहा, कहां है सरकार'

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि खनन माफिया दनदना रहा है। बीजेपी के संरक्षण में खनन हो रहा है और हजारों की संख्या में टिप्पर निकल रहे हैं। पुलिस का उन्हें संरक्षण प्राप्त हो रहा है। बीजेपी नेता बताएं की जो माफिया की बातें करते थे,आज स्वां में पीला पंजा कौन चला रहा है? किसकी सरकार है? किसका संरक्षण है?

'सीएम काम करें धमकी न दें'

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री धमकी भरी भाषा का प्रयोग ना करें। विपक्ष में होने के नाते कांग्रेस को अधिकार है, कि हम सांसदों से हिसाब मांगे। उन्होंने क्या किया है? लोकतंत्र में और यदि लोकतंत्र में जनता धरने और रैलियां होती हैं, तो उसे बीजेपी की सरकार रोक नहीं सकती। मुकेश ने कहा कि विपक्ष को दबाने का सपना बीजेपी के नेता कभी ना पालें।

आउटसोर्स पर कंडक्टर क्यों?

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि परिवहन निगम प्रदेश सरकार का अहम विभाग है। कंडक्टर की भर्ती विभाग को करनी चाहिए। इसके लिए आउटसोर्स पर कंडक्टर रखने के पीछे राज क्या है? किस फर्म को लाभ देना भाजपा सरकार चाहती है। उन्होंने कहा कि के युवा वर्ग के साथ भी अन्याय होगा। उन्होंने कहा की आउटसोर्स सही नहीं है, बल्कि सीधे विभाग को कंडक्टर की भर्ती करनी चाहिए।