Follow Us:

अग्निहोत्री का वार: ‘ट्रांसफर और दिल्ली दरबार में मशगूल है जयराम सरकार’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को निशाने पर लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अभी तबादलों के जश्न में मशगूल हैं और अभी तक उनकी दिल्ली दरबार की ही परिक्रमा चली हुई है।

अपने विधानसभा क्षेत्र हरोली में मीडिया को संबोधित करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को अब दिल्ली दरबार की परिक्रमा छोड़ विकास के कामों पर ध्यान देना चाहिए। 2019 लोकसभा चुनाव को टारगेट पर लेते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से हिसाब मांगने वाले बीजेपी सासंदों को खुद हिसाब देना होगा। सांसदों से हिसाब मांगने पर मुख्यमंत्री जयराम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल क्यों तिलमिला रहे हैं।

RSS कार्यालय बन गया है मुख्यमंत्री का दफ्तर

मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार में संघ के हस्तक्षेप की भी बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर टायर्ड और रिटायर्ड लोगों द्वारा सरकार चलाने का आरोप लगाने वाली बीजेपी ने मुख्यमंत्री कार्यालय को आरएसएस का कार्यालय बना दिया है। हमारे अधिकारी चाहें रिटायर्ड थे, लेकिन वो आईएएस लेवल के अनुभवी अधिकारी थे। मगर, अब जिन लोगों को मुख्यमंत्री के दफ्तर में बैठाया गया है, उनका क्या अनुभव है।

अग्निहोत्री ने कहा कि 63 नेशनल हाईवे का ढिंढोरा पीटने वाली बीजेपी के सांसद और विधायक बताएं कि आखिर इन हाईवे के लिए केंद्र से कितना पैसा आया है।