Follow Us:

पश्चिम बंगाल में हुंकार भरेंगे शाह, टीएमसी ने शुरू किए पोस्टर वॉर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के गढ़ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हुंकार भरने वाले हैं। कोलकाता में थोड़ी देर में अमित शाह भारी जनसमूह को संबोधत करेंगे। हालांकि, अमित शाह की रैली से पहले ही टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में टकराव देखने को मिला है। रैली स्थल और आसपास की सड़कें तृणमूल कांग्रेस के झंडों से पटी पड़ी हैं। पोस्टर पर लिखा हुआ है 'एंटी बंगाल बीजेपी गो बैक'। सिर्फ सड़क के किनारे ही नहीं यहां तक कि मंच के आसपास भी तृणमूल के झंडों की बाढ़ है। जहां बीजेपी की रैली के लिए मंच तैयार किया जा रहा है वहां भी तृणमूल के झंडे भ्रमित कर दे रहे हैं कि यहां बीजेपी की रैली है या तृणमूल की।

बीजेपी की ममता के गढ़ पर अर्से से निशाना साधे हुए है। लगातार बंगाल के किले को ध्वस्त करने में जुटी टीम बीजेपी लोकसभा चुनाव में करिश्मा करने की जुगत में है। रैलियों के आयोजन पर भी बीजेपी की साख दांव पर है। ऐसे में फिलहाल कोलकाता की रैली में बीजेपी कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं।  तीन लाख युवा कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा की तैयारियां पूरी हो गई हैं।

सभा के दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पिछली बार पीएम मोदी की रैली में हुए हादसे से सबक लेते हुए सभी जगहों को ठोक-बजाकर सुनिश्चित किया जा रहा है।