Follow Us:

20 लाख करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा से विरोधियों के चेहरे का रंग उड़ा: नरेंद्र ठाकुर

कमल कृष्ण |

बीजेपी नेता एवं हमीरपुर क्षेत्र के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीस लाख करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा को सराहनीय क़रार देते हुये इसे जनता के लिये जनकल्याणकारी फैसला बताया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से किसान, बागवान, कामगार, निर्धन वर्ग, मिडल क्लास, व्यापार एवं उद्योग जगत और समाज के हर वर्ग से जुड़े सभी लोगों को लाभ होगा।

नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण से फैली वैश्विक महामारी के समय भी कुछ लोग राजनैतिक छींटाकशी से बाज नहीं आ रहे थे। अब प्रधानमंत्री द्वारा राहत पैकेज की घोषणा से सभी विरोधियों के चेहरे का रंग उड़ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार लोगों की भलाई के लिये कृत संकल्प है और लोगों की जरूरतों के प्रति पूरी तरह से संवेदनशील है।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में इस राहत पैकेज से निर्धन से लेकर व्यापार जगत तक जुड़े हर व्यक्ति को लाभ होगा और देश की अर्थव्यवस्था को भी मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल जैसे राज्य में जहां किसान, बागवान और मध्यम वर्ग की अधिकता है यहां पर भी इस पैकेज से लोगों को भारी राहत मिलेगी।

कोरोना वायरस से प्रदेश में उत्पन हालातों का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बाहरी प्रदेशों से लाये जा रहे लोगों के लिये सरकार ने गाइडलाइन्स जारी कर दी हैं। सभी को उनका पालन करना होगा। इसके अलावा जो लोग अभी भी बाहर फंसे हुये हैं उनके लिये भी सरकार ने हर सम्भव सहायता उपलब्ध करवाएगी। उन्होंने जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस के इस संकटकाल में सरकार और प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करें ताकि प्रदेश जल्द ही इस वैश्विक महामारी से उबर सके।