Follow Us:

अनुराग की हुंकार, CM ने किया हिमाचली टोपी का अपमान

समाचार फर्स्ट डेस्क |

युवा हुंकार रैली के मंच पर सांसद अनुराग ठाकुर मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर गरजे। ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल की मुख्यमंत्री ऐसा है जो कि हिमाचली टोपी का अपमान करता है। वहीं, देश के प्रधानमंत्री मोदी ऐसे हैं जो कि देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हिमाचली टोपी गिफ्ट देकर मान बढ़ाते हैं। मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप को कुल्लू की शॉल और इज़रायल में टोपी देकर मान बढ़ाया है।

प्रचंड बहुमत से जीतेगी BJP, कांग्रेस जाएगी हरिद्वार

सांसद ने चुटकी लेते हुए कहा कि दशहरा होने वाला है उसके बाद कांग्रेस में असली घमासान मचेगा। दशहरा और दीवाली के बीच जो पटाके फूटेंगे उनसे हिमाचल में नई हवा बहेगी। रही बात मुख्यमंत्री के 6 बार सीएम बनने की तो वे अपनी कोई 6 कामयाबियां गिनवाएं। इस बार BJP हिमाचल में इतने बहुमत से जीत हासिल करेगी कि कांग्रेस सरकार हरिद्वार चली जाएगी और 50 साल तक नहीं लौटेगी।

बेरोजगारी भत्ते को लेकर निशाने पर सरकार

सांसद ने कहा कि सरकार ने बेरोजगारी भत्ते के वायदे किये पर वह सब झूठे निकले। ना ही किसी को बेरोजगारी भत्ता मिला और ना ही प्रदेश की बेरोजगारी दूर हुई। कांग्रेस सरकार में कोई न्याय नहीं मिला, केवल नशा और शराब ही मिली है।

गुड़िया मामले में वीरभद्र सरकार की आंखें बंद

ठाकुर ने कहा कि शिमला में गुड़िया और मंडी में होशियार सिंह की मौत के मामले सामने आए। लेकिन, इसपर मुख्यमंत्री ने आंखें बंद कर ली और जो कसर रह गई थी वह पुलिस की झूठी कार्रवाई ने पूरी कर दी। हद तो तब हो गई जब मुख्यमंत्री की पत्नी गुड़िया के घर जाती हैं और उन्हें पैसे देकर सीबीआई जांच नहीं मांगने के कहती हैं।