Follow Us:

अनुराग ठाकुर: कांग्रेस ने 4 साल अटकाए रोड़े, BJP ने 4 महीने में कर दिए काम पूरे

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के बाद जनता को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने अपनी कामयाबियों की फेहरिस्त जनता के सामने पेश की है। उन्होंने पिछली कांग्रेस की सरकार को हमीरपुर के विकास कार्यों में बाधा डालने का आरोप लगाया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो काम 4 साल में नहीं हुए, उन्हें 4 महीने में पूरा कर लिया गया।

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज को उन्होंने बीजेपी की कोशिश का नतीजा बताया। बीजेपी सांसद ने कहा कि अब हमीरपुर में 32 नहीं बल्कि 232 डॉक्टर काम करेंगे और 750 लोगों का स्टाफ होगा।

अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी बाकी जिलों के लोगों को भी इस मंच से संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ऊना और बिलासपुर के लिए भी केंद्र सरकार ने तोहफे दिए हैं। ऊना में पीजीआई का सैटेलाइट केंद्र एक बड़ी कामयाबी है। इसके अलावा बिलासपुर में बनने वाला एम्स भी केंद्र सरकार के प्रयासों का नतीजा है।

अनुराग के भाषण में दो ही प्रमुख ध्रुव रहे। जिसमें एक तरफ कांग्रेस और दूसरी तरफ उनके संसदीय क्षेत्र में हुए काम। आरोपों के मुताबिक कांग्रेस ने सारे विकास कार्य रोके, जबकि उनकी कोशिशों के बदौलत विकास की रफ्तार तेज़ हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजनीतिक कारणों से सीयू और मेडिकल कॉलेज नहीं बनने दिए। जब बीजेपी की सरकार आई तभी एम्स और ऊना में आईआईटी का भी रास्ता साफ हो पाया। इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि रेललाइन का काम भी जल्द परवान चढ़ेगा। प्रॉजेक्ट पाइपलाइन में है। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह करती है। हमीरपुर मेडिकल कॉलेज इसका उदाहरण है। 250 बेड वाला हॉस्पिटल लोगों के लिए बड़ी सौगात है।