Follow Us:

केजरीवाल का केंद्र सरकार पर हमला, ‘हमें जेल और फांसी के फंदे से डर नहीं लगता’

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं. उपराज्यपाल की तरफ से एक्साइज पॉलिसी के खिलाफ CBI जांच की सिफारिश के बाद अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

डेस्क |

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं. उपराज्यपाल की तरफ से एक्साइज पॉलिसी के खिलाफ CBI जांच की सिफारिश के बाद अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि मनीष सिसोदिया को फंसाया जा रहा है. यह केस बिल्कुल झूठा है. सिसोदिया कट्टर ईमानदार और देशभक्त आदमी हैं. मीडिया से जो मुझे अभी तक पता चला है पूरे का पूरा केस झूठा है. मैं मनीष सिसोदिया को 22 साल से जानता हूं.

उन्होंने कहा, हमारे देश में पिछले 75 सालों से सरकारी स्कूलों का बेड़ा-गर्क सारी पार्टियों सरकारों ने कर दिया था. करोड़ों गरीबों के बच्चे स्कूल में पढ़ते थे. उनका भविष्य अंधकार में था. मनीष सिसोदिया अपने घर से सुबह 6 बजे निकल जाते हैं और अलग-अलग स्कूलों का दौरा करते हैं. कौन भ्रष्टाचारी के अंदर ऐसा है, जो सुबह 6 बजे उठकर स्कूलों के दौरे पर निकलता है. यह लोग समझ लें कि हम को जेल से डर नहीं लगता, इनको लगता होगा.

अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर वार करते हुए कहा, तुम लोग सावरकर की औलाद हो जिसने अंग्रेजों से मांफी मांगी थी. हम भगत सिंह की औलाद हैं. भगत सिंह को अपना आदर्श मानते हैं. जिसने अंग्रेजों के सामने झुकने से मना कर दिया था और फांसी पर लटक गए. हमें जेल और फांसी के फंदे से डर नहीं लगता है. हम कई बार जेल गए हैं. केजनीवाल ने कहा कि ये लोग आम आदमी पार्टी के पीछे हाथ धोकर क्यों पड़े हैं. पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का समय आ गया हैं. सिंगापुर की सरकार ने हमें आमंत्रित किया है. दिल्ली की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही हैं.