Follow Us:

आश्रेय ने कहा-CM साहब ! मैं टैक्स भरता हूं, वोट देता हूं -सवाल पूछना मेरा हक !

सचिन शर्मा, मंडी |

मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने अपना चुनावी अभियान तेज़ करते हुए मंगलवार को सुंदरनगर की ग्राम पंचायत चमुखा, बरतो, सलवाना और न्यू BBMB कॉलोनी में धुआंधार प्रचार किया। आश्रय शर्मा के साथ पूर्व विधायक सुंदरनगर सोहन लाल ठाकुर भी मौजूद थे। 

जगह जगह लोग आश्रय के स्वागत में मालाएं लिए इंतज़ार करते दिखे, इस मौके पर आश्रय शर्मा ने मीडिया को दिए ब्यान में कहा की कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पधर तहसील में एक कार्यक्रम के दौरान कहा की आश्रय शर्मा आजकल मुख्यमंत्री और सांसद से कुछ ज्यादा ही सवाल पूछने लगे हैं, आश्रय शर्मा ने कहा की वे टैक्स भरते हैं, एक आम इंसान की तरह चुनाव में मतदान करते हैं तो एक नागरिक का फ़र्ज़ है की वे अपने चुने हुए नुमाईंदो से सवाल करे।

उन्होंने कहा की सविंधान ने हर नागरिक को ये अधिकार दिया है की वो अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से सवाल करे, आश्रय शर्मा ने कहा की मौजूदा सांसद के पास उनके सवालों के जबाव नहीं है इसीलिए वे मुख्यमंत्री की आड़ लेकर मेरे खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं।

इस मौके पर उन्होंने कहा की 25 तारिख को होने जा रहे उनके नामांकन में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिहं, विधायक विक्रमादित्य सिहं, प्रभारी रजनी पाटिल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा, उनके दादा पंडित सुखराम सहित अनेको कांग्रेसी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे