Follow Us:

चुनावी परिणामों से पहले सजने लगा धूमल दरबार, लगा नेताओं का जमावड़ा

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों का परिणाम आना बाकी है कि अभी से धूमल दरबार में नेताओं की चहल-पहल से सजने लगा है। सोमवार को धूमल के दरबार में नेताओं की जमावड़ा लगा रहा और सभी नेता अपनी सेटिंग भिड़ाने कि लिए धूमल के सामने फर्स्ट इम्प्रेशन देने से नहीं चूके।

इस दौरान धूमल ने सभी नेताओं से एक-एक कर मुलाकात की और प्रदेश में बीजेपी की जीत के नारे को जुबान पर रखा। धूमल ने कहा कि प्रदेश की जागरूक जनता ने कांग्रेस को जवाब दे दिया है, बल्कि उनका समर्थन बीजेपी को मिला है। कयासों से सरकार नहीं बनती, आंकड़ों से सरकार बनाई जाती है और इस बार बीजेपी के बास बहुमत होगा।

धूमल ने कहा की प्रदेश वासियों की जान-माल और सम्मान की सुरक्षा करना नई सरकार की प्रमुखता रहेगी। प्रदेश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कठोर कदम उठाये जायेंगे। ड्रग माफिया जो प्रदेश में नशा फैला रहा है जिससे आने वाली पीढ़ी बरबाद हो रही है, उसको खत्म करना प्राथमिकता होगी। प्रदेश में ठप्प पड़े विकास कार्यों को केंद्र की मदद से गति प्रदान की जायेगी।

गौरतलब है कि हिमाचल में चुनावी परिणाम 18 दिसंबर को आने वाले हैं औऱ प्रदेश में बीजेपी की हवा को देखते हुए नेता भी बीजेपी के सीएम कैंडिडेट धूमल के दर पर हाजिरी लगाने पहुंच रहे हैं। हालांकि, परिणामों में हिमाचल का ताज किसके सिर जाएगा ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन अभी ने से नेता अपने नंबर बनाने में लग गए हैं।