Follow Us:

बिलासपुर: राजेंद्र गर्ग बने मंत्री, नड्डा से नजदीकियां और रिकॉर्ड मतों से जीत का मिला तौहफा

|

 घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेंद्र गर्ग को मंत्री पद से नवाजा गया है। यह घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के लोगों को स्पने जैसा लग रहा है । जैसे ही यह खबर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को पहुंची तो एकाएक सोशल मीडिया पर बधाईयों देने वालों का तांता लग गया है और हर कोई अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर अपने तरीके से बधाई संदेश दे रहा है ।

नडडा के साथ नजदीकियां, जातियां समीकरण और रिकॉर्ड मंतो के आधार पर मिला मौका

राजेंद्र गर्ग को मंत्री पद का मिलना खुद स्पने जैसा लग रहा है। क्योंकि गर्ग ने भी यह कभी नहीं सोचा था की पहली बार विधानसभा में आने पर उन्हें मंत्री पद से नवाजा जाएगा। बता दें कि गर्ग पहली बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं और उनकी जीत जिले के अन्य दो विधायकों और घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के आजतक रिकॉर्ड 10435 वोटों से जीते थे जिसका तोहफा घुमारवीं की जनता को मंत्री पद के रूप में मिल रहा है । सरल सवभाव और मदुर भाषी गर्ग को संगठन में बेहतरीन कार्य और नड्डा के खासमखास होने का भरपूर फायदे के साथ मंत्री पद मिलना घुमारवीं की जनता के लिए भी किसी स्पने से कम नहीं है ।

वहीं, मंत्री पद मिलने के बाद राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि उन्हें भी नहीं मालूम था कि उन्हें मंत्री पद से नवाजा जाएगा । यह घुमारवीं की जनता का प्यार है जिन्होंने मुझे रिकॉर्ड वोटों से जीत दिलाई। उन्होंने कहा कि हाईकमान द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे वे पूर ईमानदारी के साथ निभाएंगे।