Follow Us:

धूमल नहीं होते CM कैंडिडेट, तो हमीरपुर में बीजेपी को होता नुकसान!: BJP नेता

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश में चुनावों का काउंट-डाउन शुरू हो चुका है और सोमवार को प्रदेश में नई सरकार का गठन होना भी तय है। लेकिन, जैसे-जैसे मतगणना का दिन करीब आ रहा है, वैसे ही बड़े नेताओं ने भी अब नतीजों और चुनावी समीक्षा को लेकर खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। बुधवार को हमीरपुर से बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र ठाकुर ने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर प्रेम कुमार धूमल को बीजेपी का सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं किया जाता तो हमीरपुर में बीजेपी को बड़ा नुकसान हो सकता था।

बीजेपी उम्मीदवार ने माना, कांग्रेस दे रही बीजेपी को टक्कर

नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर और सुजानपुर को छोड़कर बाकी तीनों सीटों पर कांग्रेस पार्टी BJP को कहीं ना कहीं टक्कर दे रही थी। लेकिन धूमल की घोषणा के साथ ही इन सब बातों को विराम लग गया और BJP हमीरपुर की सभी 5 सीटों को जीतने की स्थिति में आ गई। चुनावी समय में छोटी मोटी गुटबाजी चली रहती है लेकिन इसका प्रभाव नतीजों पर पड़े ऐसा बिलकुल नहीं है।

ठाकुर ने कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और प्रेम कुमार धूमल के चेहरे को खुलकर वोत दिया है। कांग्रेस कैंडिडेट राजेंद्र राणा पर तंज कसते हुए ठाकुर ने कहा कि सुजानपुर में खुद को जीता हुआ बता रहे हैं और अपने मुंह मियां मिट्ठू बनते-बनते नजर आ रहे हैं। उनको सुजानपुर की जनता सोमवार को जवाब दे देगी और प्रेम कुमार धूमल के सामने वह राजनीतिक तौर पर कहां खड़े हैं यह भी इन नेताओं को पता चल जाएगा।