Follow Us:

भाजपा का मिशन रिपीट तय, हिमाचल का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में: पात्रा

पी. चंद |

पी. चंद। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीटरहॉफ में भाजपा राज्य मीडिया कार्यशाला को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में हुए पिछले चुनावों में भाजपा ने 4 राज्यों में जीत हासिल की, जबकी सभी मत जीत के खिलाफ थे। हमनें उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में जीत हासिल की, जिसमें से हमने यूपी, गोवा और उत्तराखंड में अपनी सरकार को दोहराया।

संबित पात्रा ने मीडिया कार्यशाला में भाग लेने वाले सभी प्रतिनिधियों को टिप्स दिए। हिमाचल में हम अपनी सरकार जरूर दोहरा रहे हैं, हिमाचल का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में है। कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से डरती है और पूरी तरह से परेशान है कि प्रतिकूल स्थिति से कैसे निपटा जाए। यह भाजपा सरकार है जिसने हर नागरिक के बारे में सोचा है, मोदी सरकार ने देशवासियों को मुफ्त सिलेंडर, मुफ्त राशन, मुफ्त चिकित्सा सुविधा दी है।

मोदी ने सही मायने में उन लोगों का उत्थान किया है जिन्हें कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है। हम हिमाचल में एक मजबूत सरकार बनाने की ओर बढ़ रहे हैं और विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। मोदी ने जनता को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो भ्रष्टाचार की जननी बन जाति है जिसमें करोड़ों के घोटाले बार-बार सामने आते हैं।

राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं और हम हिमाचल में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रहे हैं। इस कार्यशाला ने हमारे मीडिया प्रतिनिधियों को लाभान्वित किया है जो हिमाचल के सभी हिस्सों के भाग लेने आए हैं। समित पात्रा द्वारा दिए गए टिप्स हमारे संगठन के लिए काफी उपयोगी हैं।