Follow Us:

‘कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर, प्रभारी के सामने हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच’

पी. चंद |

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने हिमाचल कांग्रेस को अनुशासनहीनता और गुंडागर्दी का पर्याय बताया है। शुक्रवार को जारी एक प्रेस बयान में रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पद ग्रहण समारोह में दो गुटों के बीच मारपीट अतिनिंदनीय घटना का स्पष्ट प्रमाण है। प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी तो जगजाहिर ही थी, लेकिन अध्यक्ष की नियुक्ति पर गुटबाजी और मुख़र हो गई।

रणधीर शर्मा ने कहा कि वीरभद्र-सुक्खू के बीच चला वाक युद्ध इस सीमा पहुंच चुका है कि वे पद ग्रहण समारोह में भिड़ जाते हैं। खुलेआम सभा में कुर्सियां चलने लगती हैं और गुंडागर्दी का ये नंगा नाच कांग्रेस प्रदेश प्रभारी समेत कई वरिष्ठ नेताओं के सामने होता है। यहां तक कि कांग्रेस के नए चीफ की भी कोई सुनवाई नहीं होती है, जो साबित करता है कि उनकी कार्यकर्ताओं में कोई पकड़ नहीं है।

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का मूकदर्शन बना रहना ये साबित करता है कि कार्यकर्ताओं को उनका समर्थन था। कांग्रेस आए दिन सरकार के एक साल के कार्यकाल पर कानून व्यवस्था बिगड़ने के आरोप लगाती रहती है। लेकिन समर्थकों की ये गुंडागर्दी स्पष्ट प्रमाण है कि कांग्रेस की करनी और कथनी में अंतर है।