Follow Us:

‘हिसाब मांगे सांसद’ की बजाए ‘मुंह छिपाए अभियान’ छेड़े कांग्रेस: बीजेपी

पी.चंद |

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हिंमाशु मिश्रा ने कांग्रेस के अभियान "हिसाब दे सांसद जवाब दे सांसद" पर तंज कसा है। मिश्रा ने कांग्रेस के इस अभियान को पूरी तरह से बीजेपी की नकल कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हिसाब मांगे सांसद अभियान की जगह "मुंह छुपाए कांग्रेस अभियान" छेड़ना चाहिए।

मिश्रा ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता को किसी भी प्रकार की सुविधा प्रदान नहीं करवा पाई है और केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश को इतनी योजनाएं दी जिसको कांग्रेस सरकार धरातल पर पूरी तरह उतारने में विफल हुई। उन्होंने कहा कांग्रेस इस प्रकार के अभियान छेड़ जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस को आने वाले लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी को हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर करारी हार का सामना करना पड़ेगा ।

 बीजेपी सांसदों की मेहनत से केंद्र से मिली करोड़ों की योजनाएं

मिश्रा ने कहा प्रदेश के सभी बीजेपी सांसदों ने पिछले 4 साल में अटूट मेहनत की है और केंद्र सरकार से करोड़ों रुपए की योजनाएं प्रदेश के लिए लाए हैं। हिमाचल प्रदेश में रेल लाइन का विस्तार बीजेपी सांसदों के प्रयास की वजह से हुआ है।

जिसमें नैरो गेज लाइन, ऊना हमीरपुर अंब रेल लाइन मुख्य रूप से हैं। इसके अलावा केंद्र सरकार ने हिमाचल अनेकों स्वास्थ्य योजनाएं, मेडिकल कॉलेज, मेडिकल संस्थाएं, हवाई सेवाएं, और अनेक प्रकार की कृषि योजनाएं दी हैं। जिनको पूर्व में बैठी हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार धरातल पर सही ढंग से नहीं उतार पाई और इसका खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ा।