Follow Us:

भाजपा सरकार हमेशा कर्मचारी हितैषी: सुरेश कश्यप

पी.चंद |

वर्तमान की जयराम सरकार ने कर्मचारी व पेंशनर्ज को पहली जनवरी 2016 से संशोधित वेतनमान के एरियर की पहली किशत जारी करने की घोषणा की है. ये वास्तव में प्रदेश के 2.25 लाख कर्मचारी व 1 लाख 90 हजार पेंशनर के लिए भाजपा सरकार की बड़ी सौगात है. इस निर्णय से स्पष्ट होता है कि भाजपा सरकार कर्मचारी हितैषी कर्मचारी सम्मान के प्रति वचनबद्ध है.

इस तोफहे के अंर्तगत भाजपा सरकार 1000 करोड़ का लाभ कर्मचारियों को देगी. इसमें प्रथम, द्वितीय, तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों को 50 हजार का एरियर व चर्तृथ श्रेणी को 50 हजार एरियर मिलेगा व पेंशनर को 50 हजार का एरियर सरकार देंगी. इससे प्रदेश के हर स्तर के कर्मचारियों को बहुत बड़ा आर्थिक लाभ के साथ-साथ कर्मचारी स्वाभिमान में बढ़ातरी होने वाली है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार इकलौती सरकार है, जो कर्मचारियों के हितों के लिए निंरतर प्रयासरत है. इस निर्णय से संपूर्ण देश के कर्मचारियों को बहुत बड़ा आर्थिक लाभ होने वाला है. इस निर्णय से प्रदेश के समस्त कर्मचारियों में खुशी की लहर है, और लंबे समय से वो जो मांग कर रहे थे उनकी मांग को पूर्ण का सामर्थय केवल डबल इंजन की सरकार के पास है.