Follow Us:

बीजेपी कांग्रेस के फोबिया से हो चुकी है ग्रस्त: कांग्रेस

जसबीर कुमार |

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खडगे से हिमाचल के शीर्ष नेताओं की मुलाकातों पर बीजेपी नेताओं की टीका टिप्पणियों पर हमीरपुर जिला  के कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने करारा जबाव दिया हैं.

 

हमीरपुर जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने बीजेपी को कांग्रेस का फोबिया हो गया है. हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कुलदीप पठानिया ने दो टूक शब्दों में कहा है कि महंगाई की बात करें या फिर बेरोजगारी की बात करें.

 

 

हर बात में बीजेपी नेता कांग्रेस पार्टी को ही दोषी ठहराते है. ऐसे में लगता है कि पिछले आठ सालों से देश में कांग्रेस की ही सरकार चल रही है. कुलदीप पठानिया ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पुरानी कहावत घर की मुर्गी दाल बराबर को साबित कर दिया है. जिससे हर वर्ग दुखी हो गया है.

 

कुलदीप पठानिया ने कहा कि जिस समय पंडित नेहरू ने देश को संभाला था तो सुविधाओं की दरकार थी. लेकिन फिर भी कांग्रेस सरकारों ने देश को विकसित किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के फोबिया से ग्रस्त हो चुकी है और प्रदेश में भाजपा सरकार का कोई रिपोट्र कार्ड नहीं है.

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विकास कहा किया है. यह किसी को भी नहीं पता है. पठानिया ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने अपने समय में किए गए कामों का कोई हिसाब तक नहीं दिया है.