Follow Us:

BJP के मुख्यमंत्री पद के लिए सांसद अनुराग ने किया बड़ा खुलासा!

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के लिए बड़ा बयान दिया है। सांसद ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री पद पर वही विराजेगा जिसे पूरे की प्रदेश की जनता विकास के नाम पर जानता हो। सांसद ने यह बात सुंदरनगर के नाचन विधानसभा में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही।

सांसद ने कहा कि प्रदेश की जनता भी उस बीजेपी नेता से अच्छी तरह से वाकिफ होगी औऱ वह नेता भी प्रदेश को अच्छी तरह से जानता होगा। हालांकि, सांसद ने साथ ही कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल मुख्यमंत्री पद की दौड़ में हैं और दो बार सीएम रहते हुए वह प्रदेश की जनता से पूरी तरह वाकिफ हैं।

अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि बीजेपी हिमाचल में सरकार बनाने जा रही है। उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में तो बीजेपी ने रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल कर सरकार बनाई है और अब हिमाचल की बारी है। यहां भी बीजेपी भारी मतों से जीतेगी और सत्ता में आएगी।

गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं की बात करें तो हिमाचल के इतिहास में दो मुख्य नेता मुख्यमंत्री पद पर रह चुके हैं और उन्हें स्पेशल उनके नाम नहीं बल्कि काम से भी टाइटल किया गया था। बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार को पानी वाला मुख्यमंंत्री और प्रेम कुमार धूमल को सड़क वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाता था।