Follow Us:

शिंदे बेवजह ना लगाएं आरोप, सच्चाई है तो साबित कर दिखाएं: धूमल

नवनीत बत्ता |

प्रतिपक्ष नेता प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे की बयानों का पलटवार करते हुए चुनौती दी है। धूमल ने कहा कि शिंदे कहते हैं हमीरपुर में बनने वाला मेडिकल कॉलेज सांसद और विधायक नहीं बनने दे रहे है। लेकिन, मैं शिंदे के इस बयान का खंडन करता हूं और शिंदे को सच में ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ है तो वह साबित करके दिखाएं।

धूमल के निशाने मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा एम्स में देरी को लेकर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते रहते हैं। लेकिन, एम्स को लेकर उन्होंने खुद फॉरेस्ट क्लीयरेंस नहीं होने दी और हमेशा जमीन देने की बात करते रहते हैं। यही नहीं, देहरा में सेंटर यूनिवर्सिटी खुलने पर भी मुख्यमंत्री ने राजनीति की है।

अंतिम समय में सरकार कैबिनेट में दे रही तोहफे

कैबिनेट के फैसलों को लोक-लुभावन करार देते हुए धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने आखिरी समय में कैबिनेट फैसलों का बेड़ा गर्क कर रही है। यहां तक मुख्यमंत्री भी जनता को तोहफे देने में लगे हुए हैं तो कहा जा सकता है कि एक अलग तरह से लोगों को ठगा जा रहा है। धूमल ने कहा कांग्रेस राज में हमीरपुर में विकास तो दूर की बात है, लेकिन यहां के अधिकारी जो हैं उन्हें भी बदल दिया जा रहा है।