Follow Us:

भाजपा नेता बौखलाहट में कर रहे हैं उल्टी-सीधी बयानबाजी: रोहित शर्मा

जसबीर कुमार |

विधानसभा चुनावों से पहले जिस ढंग से भाजपा की पूर्व सरकार ने प्रदेश भर में धड़ाधड़ संस्थान खोलें उसे जनता को क्या फायदा मिला यह तो भाजपा ही बता सकती है. लेकिन अगर इन्हें खोला गया था तो क्यों फिर भाजपा सत्ता में वापस नहीं लौटा पाई हैं.
यह बात कांग्रेस नेता एडवोकेट रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि भाजपा को विपक्ष में बैठना पड़ा है. उनकी झूठी घोषणाओं को प्रदेश की जनता ने नकार दिया. अब भाजपा के नेता बौखलाहट में उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहे हैं.
जिन संस्थानों को प्रदेश सरकार ने डिनोटिफाई किया है. उस फैसले का कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ भाजपा के पूर्व मंत्री द्वारा जो बयान दिया गया है. वह निंदनीय है और इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.
कांग्रेस पार्टी ने इस मामले की पुलिस के पास बकायदा शिकायत भी की है. सीमेंट फैक्ट्रियों के बंद होने के मुद्दे पर रोहित ने कहा कि केंद्र सरकार ने जानबूझकर तीन फैक्ट्रियों को बंद करवाया है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने लोगों को सस्ता सीमेंट उपलब्ध करवाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं और इसके लिए एक पॉलिसी भी बनाई जा रही है.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले दिनों बिलासपुर में आए थे वह क्यों नहीं शक्तियों के इन बंद होने के मामले को हल करवा पाए हैं. उन कहा कि अदानी ग्रुप के साथ 3 लोगों की सांठगांठ है. इसे जनता भलीभांति जानती है.