Follow Us:

पहली बार मीडिया के सामने आई इंदौरा की भाजपा विधायक रीता धीमान, पवन राणा का किया बचाव

पी. चंद, शिमला |

कांगड़ा में चल रही बीजेपी की अंतर कलह की खबरों को लेकर आज शिमला में पहली बार इंदौरा की विधायका रीता धीमान मीडिया से रूबरू हुई। उन्होंन मुख्यमंत्री आवास में कांगड़ा के विधायकों की बैठक को लेकर कहा कि यह जो बैठक हुई थी वह आपसी चर्चा थी। इस बैठक में बजट प्रावधानों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि यह बैठक इसलिए हुई क्योंकि विधायक दल की बैठख में कई विधायक अपनी बात नहीं रख पाए थे।

उन्होंने कहा की कल मुख्यमंत्री आवास पर जो बैठक हुई थी उसमें संगठन मंत्री पवन राणा को लेकर किसी भी विधायक ने नाम नहीं लिया । पवन राणा ने अपना घर त्याग करके अपना सारा समय संगठन को दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का संगठन पूरे देश भर में नंबर वन पर है। इसका श्रेय संगठन मंत्री पवन राणा को जाता है ।

वहीं, उन्होंने ध्वाला द्वारा दिए गए बयान को लेकर कहा कि ज्वालामुखी के विधायक रमेश ध्वाला द्वारा दिए गए बयान उनकी अपनी निजी राय एवं समस्या होगी। कांगड़ा के किसी भी विधायक को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। हमारे साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं हुआ है जो संगठन कार्य देता है हम सब निष्ठा पूर्वक उस कार्य को करते हैं।

बता दें कि इससे पहले नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने भी मीडिया के सामने आकर बीते कल की बैठक को आपसी चर्चा बताया था । उन्होंने इसको कांगड़ा की राजनीति से जोड़ना ग़लत है। उन्होंने कहा था कि संगठन महामंत्री पवन राणा बीजेपी के आदरणीय सदस्य है उनके ख़िलाफ़ किसी ने नहीं बोला है।