Follow Us:

बंदूक के साथ फोटो शेयर करना सांसद रामस्वरूप को पड़ा महंगा, यूजर्स ने लगाई क्लास

डेस्क |

लॉकडाउन के बीच दिल्ली से जोगिंद्रनगर अपने घर पहुंचे सांसद राम स्वरूप एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गए हैं। इस पर उन्हें अपनी ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करना महंगा पड़ गया। लोगों ने एक के बाद एक उन्हें ट्रोल कर दिया और अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब फ़जीहत भी हो रही है। यहां तक इनकी तस्वीरें भी काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, मंडी क्षेत्र से संबंध रखने वाले सांसद रामस्वरूप ने बंदूके को साफ करते हुए कई तस्वीरें फेसबुक पर सांझा की। इस दौरान उन्होंने लिखा “अपने निवास जलपेहड़ (जोगिंदरनगर) में अपनी लाइसेंसी ट्वेल्व बोर गन (कारतूस) की सफ़ाई व निरीक्षण करते हुए।’ बस इतने से पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें खरी-खरी सुनाना शुरू कर दी।

एक यूजर ने लिखा कि ‘शायद कोरोना को उड़ाने का प्लान बना रहे हैं।’ एक अन्यू यूजर ने लिखा कि कोरोना की अब खैर नहीं। इसी तरह बहुत से यूजर सांसद की भर्त्सना करते हुए भी दिखे. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई विनाशकाल विपरीत बुद्धि।” इसके अलावा, एक और यूजर ने लिखा कि “भाई ये तो बंदूक वाला नेता है, क्वारंटाइन नहीं होना है, जो आवाज उठाये वो—— जाये।” लोगों के कमेंट…

वहीं, कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट को पाकिस्तान से जोड़कर भी कमेंट किए हैं। एक और यूजर्स ने सांसद की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि “जनता का निरीक्षण करे जिसके लिए दिल्ली से मंडी आए हैं। आपकी हरकतों से शर्म आती है हमने किस सांसद को अपना क़ीमती वोट दिया!.”

सांसद ने ये किया था पोस्ट…