Follow Us:

कांग्रेस द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित करने के विरोध में उपवास पर बैठी बीजेपी

समाचार फर्स्ट |

कांग्रेस द्वारा संसद की कार्यवाही बाधित करने के विरोध में गुरूवार को लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर के युद्ध स्मारक में उपवास पर बैठें।  बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा सदर के विधायक सुभाष ठाकुर, घुमारवीं के राजेंद्र गर्ग और झंडूता के जेआर कटवाल भी उनके साथ उनके साथ उपवास पर बैठे हैं। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा ने कहा कि कांग्रेस ने बिना किसी वजह से न केवल संसद की कार्यवाही बाधित की, बल्कि शोर-शराबा मचाकर वॉक आऊट का सहारा भी लिया।

इसके चलते संसद में कई महत्वपूर्ण बिल न तो पास हो पाए और न ही उन पर सही ढंग से चर्चा हो पाई। इससे जाहिर हो रहा है कि कांग्रेस को देश की जनता की नहीं, बल्कि अपनी राजनीति चमकाने की चिंता है। इसके लिए वह घटिया से घटिया हथकंडे अपनाने से भी बाज नहीं आती। कांग्रेस की इन ओछी हरकतों को बेनकाब करने के लिए बिलासपुर में बीजेपी ने उपवास रखा है इसमें बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

वहीं, धर्मशाला के शहीद स्मारक में बीजेपी ने उपवास रखा गया है। उपवास में सांसद शांता कुमार, सुलह से विधायक, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, कैबिनेट मंत्री किशन कपूर, जयसिंहपुर के विधायक रविन्द्र धीमान, बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी, बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व राज्यसभा सांसद कृपाल परमार और कई कार्यकर्ता हुए शरीक हुए।