Follow Us:

बीजेपी प्रवक्ता मिले प्रदेश अध्यक्ष राठौर से, चर्चाएं गरमाईं

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर लोकसभा में कुलदीप राठौर का दौरा बहुत सी गतिविधियों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। सांसद अनुराग ठाकुर की सोनिया गांधी को लेकर की गई टिप्पणी का जवाब कांग्रेस लेगी। राठौर का ये बयान भी गरमाया हुआ है। वहीं उन्होंने कांग्रेस के बड़े नेताओं का उनके साथ संपर्क में होने की बात भी कही थी। इसी दौरान जब बीजेपी के एक प्रवक्ता जोकि बीजेपी के बड़े नेता के खास माने जाते हैं और उन्हीं के कारण उनको प्रवक्ता भी बनाया था। ऐसे में अगर वह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से गुपचुप तरीके से गाड़ी में सफर के दौरान मिलते हैं, तो नए राजनीतिक समीकरण कहीं ना कहीं बनते भी दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि जो बात प्रदेश अध्यक्ष ने हमीरपुर दौरे के दौरान मीडिया के सामने कही थी उस बात को भी कहीं ना कहीं बल मिलता दिखाई दे रहा। सूत्र बताते हैं कि बीजेपी के नेता की कुलदीप राठौर के साथ इस मुलाकात को राजनीतिक परिदृश्य से देखा जा रहा है कि क्या वह बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आने की तैयारी में हैं या फिर प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के साथ उनकी कोई नजदीकियां इतिहास में रही हैं।

वहीं कुलदीप राठौर आज बिलासपुर के दौरे पर हैं उसी बीच कांग्रेस के पूर्व सांसद सुरेश चंदेल भी लगातार बीजेपी विरोधी झंडा उठाए हुए हैं। ऐसे में इन नेताओं के बाद अब यह देखना होगा कि क्या सुरेश चंदेल भी किसी तरह से कुलदीप राठौर से बिलासपुर में मिलने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।