Follow Us:

PM मोदी के रोड शो को सफल बनाने के लिए भाजपा घर-घर देगी निमंत्रण: नैहरिया 

PM मोदी के धर्मशाला में होने वाले रोड शो को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। पीएम मोदी के रोड शो को सफल बनाने के लिए बीजेपी धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों को घर-घर जाकर निमंत्रण देगी…

मृत्युंजय पुरी |

PM मोदी के धर्मशाला में होने वाले रोड शो को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। पीएम मोदी के रोड शो को सफल बनाने के लिए बीजेपी धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों को घर-घर जाकर निमंत्रण देगी। इसको लेकर भाजपा ने विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला के अंतर्गत 17 नगर निगम वार्ड, 07 छावनी वार्ड और 28 ग्राम पंचायतों में रोड शो के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, जो अपनी टीम के साथ धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के हर घर में जाकर रोड शो के लिए निमंत्रण देंगे। ये फैसला मंडल महामंत्री राजेश वर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया है।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए धर्मशाला विधायक विशाल नैहरिया ने बताया कि धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र बहुत सौभाग्यशाली हैं कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून को धर्मशाला आ रहे हैं, जिसको लेकर धर्मशाला मंडल के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्ता जोर शोर से तैयारी में जुटे हुए । उन्होंने कहा कि धर्मशाला में केसीसी बैंक चौक से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक एक भव्य रोड शो का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि रोड शो को लेकर धर्मशाला मंडल को चार जोन में विभाजित किया गया है और प्रत्येक जोन में प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित की जा रही है जिसमें प्रत्येक वार्ड के अंदर प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पन्ना प्रमुख तक को जिम्मेदारियां सौंपी गई है। नेहरिया ने कहा कि मोदी के भव्य रोड शो को लेकर घर घर जाकर कार्यकर्ताओं द्वारा निमंत्रण दिया जाएगा और धर्मशाला के प्रत्येक नागरिक को रोड शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का एक रात का प्रवास भी धर्मशाला में होगा, जिसका लाभ भी प्रदेश को मिलेगा। उन्होंने कहा कि हाल ही में वीवीआईपी मूवमेंट धर्मशाला के अंदर बढ़ी है, जिससे दुनिया में धर्मशाला एक आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से धर्मशाला में पर्यटन की दृष्टि से बड़ा इजाफा हुआ है जिससे व्यापारियों को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर लोग उत्साहित हैं।