Follow Us:

पंचायती राज संस्थाओं को पार्टी गतिविधियों में शामिल करेगी BJP: रणधीर शर्मा

भाजपा पंचायती राज संस्थाओं को भी पार्टी की गतिविधियों में शामिल करेगी। इसके लिए भाजपा जुलाई महीने में पूरे प्रदेश में पंच परमेश्वर सम्मेलन का आयोजन करेगी…

जसबीर कुमार |

भाजपा पंचायती राज संस्थाओं को भी पार्टी की गतिविधियों में शामिल करेगी। इसके लिए भाजपा जुलाई महीने में पूरे प्रदेश में पंच परमेश्वर सम्मेलन का आयोजन करेगी। भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि सम्मेलन में भाजपा समर्थित पंचों को शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के 32 लाख लाभार्थियों को पंच परमेश्वर और पन्ना समितियों के माध्यम से संपर्क करना का काम किया जाएगा।

वहीं, प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बैठक में प्रदेश में सरकार रिपीट करने को लेकर रणनीति तैयार की गई है। सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए मानसिक रूप से तैयार रहने का आह्वान किया गया है, ताकि अधिक से अधिक समय पार्टी के दिया जा सके।

उन्होंने बताया कि बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के माध्यम से केन्द्र व राज्य सरकार के विकास कार्य का लेखा जोखा रखा गया। बैठक में फैसला हुआ कि 15 जून तक हर मंडल की प्रदेश भर में बैठक की जाएगी और आगे की कार्य योजना बनाई जाएगी तो त्रिदेव सम्मेलन का अभियान किया जाएगा जिसमें 14 जून को मंडी संसदीय क्षेत्र , हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का बीस जून को 23 जून को शिमला संसदीय क्षेत्र का त्रिदेव सम्मेलन किया जाएगा जिसमें केन्द्रीय नेता शिरकत करेंगे। इसके अलावा चुनावों से पहले होने वाले बड़े सम्मेलनों पर भी चर्चा हुई है।