Follow Us:

कुल्लू में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजयुमो नेता शौरी ने निकाली रैली

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री कुल्लू दौरे पर है तो दूसरी तरफ बंजार में सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने सरकार के विरोध में रैली निकाली है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की बंजार विस क्षेत्र को लेकर की गई घोषणाओं को पूरा नहीं होने के कारण भाजयुमों ने विरोध प्रदर्शन किया है।

भाजयुमो नेता सुरेंद्र शौरी ने  कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दो वर्ष पूर्व बंजार क्षेत्र के लिए कई घोषणाएं की थी जिनमें से अधिकतर घोषणाएं पूरी नहीं हुई है जो बंजार की जनता के साथ धोखा है। जिसके चलते बंजार भाजयुमों ने विरोध प्रदर्शन किया है।

ठप्प पडे़ विकास कार्यों को लेकर विरोध प्रदर्शन

शौरी ने  कहा कि बंजार में परिवहन निगम का सब-डिपो खोलने की घोषणा की थी लेकिन अभी तक कोई भी अधिसूचना जारी नहीं हुई है। पिछले 5 वर्षों में बंजार विधानसभा में कोई भी कार्य नहीं हुआ है। बंजार अस्पताल के हालात जस का तस बने हुए हैं। लगभग सभी विभागों में कर्मचारियों के रिक्त पद पड़े हुए हैं। सब्जी मंडी, सड़कों के ख़स्ताहाल, महाविद्यालय सैंज और बंजार में प्रवक्ताओं के रिक्त पद, विज्ञान भवन का निर्माण, सैंज और गाड़ागुशैणी महाविद्यालय भवन का निर्माण, बन्जार में पार्किंग व्यवस्था, दूरदराज के क्षेत्रों में बिजली व पानी की व्यवस्था, सैंज में बस अड्डा व सार्वजनिक शौचालय की निर्माण, बंजार में तकनीकी शिक्षा के लिए आईटीआई का होना आदि भिन्न समस्याओं को लेकर आज प्रदर्शन किया गया है।