Follow Us:

राफ़ेल डील पर जंग जारी, JP नड्डा बोले- ‘देश से माफ़ी मांगे राहुल-सोनिया’

पी. चंद |

राफ़ेल डील पर दोनों पार्टियों की जंग अभी जारी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक ओर बीजेपी नेता आर्मी को ढाल बनाकर कांग्रेस को माफी मांगने को कह रही है, वहीं कांग्रेस सु्प्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौति देकर अभी भी JPC जांच की बात पर अड़ी है।

इसी कड़ी में एक बार फिर मोदी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और हिमाचल के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। शिमला में नड्डा ने कहा कि राफ़ेल डील को लेकर कांग्रेस ने जनता को गुमराह किया है। सु्प्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसमें सबकुछ सरकार के पक्ष में है। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने देश की सेना का अपमान किया है, इसलिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए।

नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी देश की जनता को अपना सोर्स ऑफ इन्फॉर्मेशन बताएं। क्या उन्होंने रॉफेल पर देश के दुश्मनों से सूचना ली थी…?? जिस यूपीए सरकार ने 2007 से 2014 तक राफेल डील को फाइनल नहीं किया। उस वक़्त क्या कमीशन तय नहीं हो रहा था या बिचौलिये तय नहीं हो रहे थे…?? आख़िर में जब कांग्रेस को एनडीए सरकार के ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला तो राफेल जैसे रक्षा से जुड़े मुद्दे पर राजनीति की जो कि गैरजिम्मेदाराना था।